Thursday , June 13 2024
Home / MainSlide / बिहार में राजग एवं इंडिया गठबंधन का प्रचार हुआ तेज

बिहार में राजग एवं इंडिया गठबंधन का प्रचार हुआ तेज

पटना 16 मई।बिहार में राजग एवं इंडिया गठबंधन का प्रचार तेज हो गया है।एनडीए और इंडिया गठबंधन के कई स्टार प्रचारकों और वरिष्ठ नेताओं ने आज अपने गठबंधन के प्रत्‍याशियों के समर्थन में जनसभाएं कीं।

   भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सीतामढी और मधुबनी में चुनावी रैलियां कीं। श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर एक राष्ट्र, एक संविधान की सच्ची भावना को लागू किया है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत में एकीकृत करने का समय आ गया है। राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने काराकाट संसदीय क्षेत्र के औरंगाबाद के दाऊद नगर में घर-घर जनसम्‍पर्क किया।

     इंडिया गठबंधन में शामिल राष्‍ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, विकासशील इंसान पार्टी और वामपंथी दलों के नेताओं ने अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों में कई चुनावी रैलियां कीं। राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रचार के दौरान बेरोजगारी और पलायन के मुद्दे पर भाजपा पर हमला बोला। राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रत्‍याशी के समर्थन में मधुबनी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि एनडीए ने लंबे समय तक केंद्र और राज्य दोनों में शासन किया लेकिन पलायन की समस्या का समाधान करने में विफल रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा और जनता दल यूनाइटेड बिहार की वास्तविक समस्याओं से मुंह मोड़ रहे हैं।