Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / उज्जैन: बाबा महाकाल के दर पर पहुंची अभिनेत्री राशि और वाणी

उज्जैन: बाबा महाकाल के दर पर पहुंची अभिनेत्री राशि और वाणी

मंगलवार सुबह तेलुगु फिल्म की प्रसिद्ध अभिनेत्री राशि खन्ना और बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती देखने श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने लगभग 2 घंटे तक बाबा महाकाल की इस दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए और मीडिया को कहा कि भस्मारती में शामिल होकर बहुत आनंद आया बाबा महाकाल से ऐसी कामना है कि वह हमें फिर वापस बुलाए।

श्री महाकालेश्वर मंदिर की जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती गौरी जोशी ने बताया कि तेलुगु फिल्मों में अभिनय करने वाली राशि खन्ना और अब तक बॉलीवुड की दर्जन भर फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री वाणी कपूर बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने आज मंदिर पहुंची थी।

दोनों अभिनेत्री के पहनावे को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह बाबा महाकाल की अनन्य भक्त हैं। भारतीय परिधान साड़ी में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची दोनों अभिनेत्रियो ने भस्म आरती में बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप के दर्शन किए और उसके बाद बाबा महाकाल की भक्ति में कुछ इस प्रकार लीन हुई की उन्होंने न सिर्फ मंत्रों का जाप किया बल्कि आंखें बंद करते हुए तालियां भी बजाई। भस्म आरती के पश्चात आपने नंदी हॉल से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया। जिसे पुरोहित पीयूष चतुर्वेदी व विपुल चतुर्वेदी द्वारा पूजन संपन्न करवाया गया। इसके बाद आपने चांदी द्वार पर पहुंचकर अपना मत्था टेकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद भी लिया।