Tuesday , July 2 2024
Home / छत्तीसगढ़ / मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुने पीएम मोदी की मन की बात

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुने पीएम मोदी की मन की बात

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर के बूथ क्रमांक – 160, स्वदेशी भवन, मधु पिल्लई चौक में मन की बात कार्यक्रम सुने। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम निवास में सुने।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 30 जून यानी कि रविवार को मन की बात सुना रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी 3.0 की पहली मन की बात छत्तीसगढ़ के रायपुर ग्रामीण विधानसभा के बूथ क्रमांक–271, कौशल्या माता विहार, रायपुर में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल के नेतृत्व में सुनी। दूसरी ओर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर के बूथ क्रमांक – 160, स्वदेशी भवन, मधु पिल्लई चौक में मन की बात कार्यक्रम सुने। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम निवास में सुने।

वहीं आज बूथ क्रमांक 26 केशकाल विधानसभा जिला कोंडागांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनप्रिय कार्यक्रम मनकीबात के 111 वें संस्करण को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव ने क्षेत्रवासियों सहित सुना। साथ ही आयोजित स्वास्थ शिविर में शामिल होकर आम जनता से मुलाकात किया। स्वर्ण प्रशान कार्यक्रम के तहत शिशु को इम्यूनिटी हेतू 2 बूंद इम्यूनाइज के पिलाया।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा आरंभ किए गए एक पेड़ माँ के नाम अभियान के अंतर्गत आज पौधारोपण किया। कार्यक्रम में विधायक नीलकंठ टेकाम, जिला अध्यक्ष दीपेश अरोरा, वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता गण, एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।