Monday , July 8 2024
Home / MainSlide / नितिन नबीन फिर बने छत्तीसगढ़ के प्रदेश भाजपा प्रभारी

नितिन नबीन फिर बने छत्तीसगढ़ के प्रदेश भाजपा प्रभारी

रायपुर।बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नबीन को छत्तीसगढ़ का भाजपा प्रभारी नियुक्त किया गया है।

  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नवीन को छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी के बाद पुनः प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है। इसी प्रकार भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ की विधायक लता उसेंडी को ओड़िशा प्रदेश भाजपा का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

   भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव ने इन नियुक्तियों के लिए श्री नवीन और सुश्री उसेंडी को बधाई देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री देव ने कहा कि श्री नवीन की नियुक्ति की घोषणा से छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। श्री नवीन का छत्तीसगढ़ से लगाव रहा है और उनके प्रदेश सह प्रभारी रहते हुए भाजपा ने विधानसभा चुनाव और उसके बाद हुए लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रभारी रहते हुए ऐतिहासिक विजय अर्जित की है।

  श्री देव ने कहा कि सुश्री उसेंडी की ओड़िशा प्रदेश सह प्रभारी की नियुक्ति ओड़िशा के लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार विजय में छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अनथक परिश्रम व सहयोग का सम्मान है। सुश्री उसेंडी के सुदीर्घ राजनीतिक व संगठनात्मक अनुभवों का लाभ ओड़िशा में भाजपा को मिलेगा और ओड़िशा की भाजपा सरकार ओड़िशा के विकास को नई ऊँचाई तक ले जाएगी।