Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भाजपा मोर्चा अध्यक्षों का भाजपा की सरकार बनने का दावा

भाजपा मोर्चा अध्यक्षों का भाजपा की सरकार बनने का दावा

रायपुर 09 दिसम्बर। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के मोर्चा अध्यक्षों ने एक्जिट पोल के इतर राज्य में फिर भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है।

प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष पूनम चंद्राकर, युवा मोर्चा के अध्यक्ष विजय शर्मा, अजजा मोर्चा अध्यक्ष सिद्धनाथ पैकरा, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष डॉ. सलीम राज, अजा मोर्चा अध्यक्ष कृष्णमूर्ति बांधी और पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष कोमल जंघेल ने एक संयुक्त वक्तव्य में कहा कि एक्जिट पोल के अनुमानों को धता बताकर प्रदेश की जनता पूरे विश्वास के साथ भाजपा की चौथी बार सरकार बना रही है और हम जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में पुन: एक स्वस्थ-सुविचारित और लोक-कल्याणकारी सरकार बनाएंगे। एक्जिट पोल के सर्वे से ज्यादा विश्वसनीय सर्वेयर तो हमारे लाखों कार्यकर्ता हैं जो पुरुषार्थ व समर्पण के धनी है।

चुनावों में अपनी जीत के दावे कर रहे कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए मोर्चा अध्यक्षों ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की इस खुशफहमी की उम्र अब  गिनती के घंटों की रह गई है। 21 नवम्बर से 10 दिसम्बर तक कांग्रेसियों को खुश रहने का आखिरी मौका मिला है।एक-दो एक्जि़ट पोल्स के परिणाम जऱा पक्ष में देखकर उन अनुमानों पर हवाई किले बना रहे है।