Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / पुनिया ने देर रात तक मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों, विभागों के प्रमुखों के साथ की मैराथन बैठकें

पुनिया ने देर रात तक मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों, विभागों के प्रमुखों के साथ की मैराथन बैठकें

रायपुर 21जनवरी।कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया ने कल दोपहर से देर रात तक कांग्रेस के मोर्चा संगठनो, प्रकोष्ठों, विभागों के प्रमुखों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रोडमैप, प्रदेश जिला और ब्लाक-विधानसभा स्तर पर संगठन की स्थिति और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरों को लेकर की तैयारी मैराथन बैठकें ली।

इन बैठकों में मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और एआईसीसी के अनुसूचित जाति विभाग के हरनाम सिंह भी मौजूद रहे।बैठक में पुनिया के साथ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन और प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं मोर्चा संगठनों प्रकोष्ठ विभाग के प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी उपस्थित रहे। इसके साथ राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा और प्रदेश महामंत्री राजेश तिवारी भी इन चर्चाओं में मौजूद रहे।

सभी मोर्चा संगठन महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस, एनएसयुआई, अनुसूचित जाति विभाग, किसान कांग्रेस, पिछड़ा वर्ग विभाग, विधि विभाग, मछुआ कांग्रेस, आरटीआई विभाग, आईटी सेल, कौमी एकता प्रकोष्ठ, असंगठित कामगार कांग्रेस, कांग्रेस असंगठित क्षेत्र समस्या निवारण प्रकोष्ठ, विचार विभाग, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रमुखों वन टू वन चर्चा के साथ पुनिया बाहर आकर हजारों कार्यकर्ताओं से मिलते रहे।

श्री पुनिया ने लोकसभा चुनाव के लिये लक्ष्य और कार्यक्रम निर्धारित किये। शक्ति से जोड़ने के निर्देश दिये। लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र के लिये सुझाव देने के लिये सभी मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों और विभागों को निर्देशित किया। 28 जनवरी को प्रस्तावित राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिये।