Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस की सरकार ने जनता का भरोसा जीता- मोहन मरकाम

कांग्रेस की सरकार ने जनता का भरोसा जीता- मोहन मरकाम

जगदलपुर 13 अप्रैल।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में साढ़े चार साल जो सरकार में चाहे किसान हो, मजदूर हो, बेरोजगार हो, व्यापारी हो आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हो सबकी चिंता करने वाली सरकार हैं, वह कांग्रेस की सरकार है। साढ़े चार साल में जो भरोसा कांग्रेस सरकार में है।

श्री मरकाम ने भरोसे के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ धान का कटोरा है। कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ की अन्नदाता की चिंता करती हैं। आज 26 लाख किसान धान बेचते है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देना चाहता हूॅ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, मितानिन, रसोईया, कोटवार का मानदेय बढ़ाया है। 2018 के विधानसभा चुनाव में जैसे 12 सीट बस्तर मिली थी 2023 आने वाले चुनाव में भी पूरी 12 सीट कांग्रेस को मिलेगी। 2023 में 75 प्लस सीट कांग्रेस को मिलेगा और फिर से कांग्रेस की सरकार बनायेंगे। कांग्रेस की सरकार में जनता का भरोसा और मजबूत हुआ है। जनता के इसी भरोसे का सम्मेलन आज आयोजित है।

कार्यक्रम को मंत्री कवासी लखमा, सांसद दीपक बैज ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री ताम्रध्वज साहू, राष्ट्रीय सचिव डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, सह-सचिव विजय जांगिड़ सहित मंत्रिमंडल के सभी सदस्य, सांसद-विधायक व कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद थे।