Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / नग्न प्रदर्शन भाजपा का प्रायोजित कार्यक्रम- कांग्रेस

नग्न प्रदर्शन भाजपा का प्रायोजित कार्यक्रम- कांग्रेस

रायपुर 18 जुलाई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने आज राजधानी में कुछ युवाओं के नग्न प्रदर्शन को भाजपा का प्रायोजित कार्यक्रम बताते हुए कहा है कि भाजपा राज मे ही फर्जी प्रमाण पत्र बना कर लोगो ने आरक्षित वर्ग के अधिकारों पर डाका डाला है।

     श्री बैज ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रमन सरकार उनका फर्जी जाति प्रमाण पत्रधारकों का संरक्षण करती थी और कोई कार्यवाही नहीं किया था।कांग्रेस सरकार आने के बाद इस तरह के प्रकरणों की जांच की गई और कुल 269 प्रकरणों पर कार्यवाही की गयी और 40 लोगो को बर्खास्त किया गया।इनमें 16 लोग मृत और रिटायर हो चुके थे 90 लोगो ने कोर्ट से स्टे ले लिया 17 लोग के पक्ष मे अदालत का फैसला आया। चार लोगो की छानबीन पुनः की जा रही है और 102 लोगो के खिलाफ विभागीय कार्यवाही प्रकियाधीन है।कांग्रेस सरकार पूरी तरह आरक्षित वर्ग के हितो के साथ ख़डी है।

     उन्होने कहा कि जिस तरह का फूहड़ प्रदर्शन कराया गया है, वैसा छत्तीसगढ़ के इतिहास में कभी नहीं हुआ। मुद्दा विहीन, दृष्टिकोण विहीन, जनसमर्थन विहीन भाजपा का असली चरित्र सामने आ गया है। भाजपा अपनी करारी हार सामने देखकर इतने नीचे उतर आई है कि अब इस तरह के प्रायोजित कार्यक्रम कर रही है।