Saturday , May 11 2024
Home / राजनीति / हरियाणा : सीएम मनोहर लाल ने राष्ट्रपति से की मुलाकात

हरियाणा : सीएम मनोहर लाल ने राष्ट्रपति से की मुलाकात

सीएम मनोहर लाल फरीदाबाद में जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद शाम को वे दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना होंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति से मुलाकात की। इसके बाद वे फरीदाबाद में जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद शाम को वे दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना होंगे जहां सीएम गुरुवार को 10वें वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 में हिस्सा लेंगे। 

इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार शाम शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए। यात्रा के दौरान भी वह फाइलों को निपटाते रहे और फोन पर ही अफसरों को दिशा-निर्देश देते रहे। 

ट्रेन से सफर करने से पहले उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रेन का सफर ज्यादा सुविधाजनक लगता है। ट्रेन में सफर के दौरान वह दूसरे जरूरी काम निपटा सकते हैं। अधिकारियों से फोन पर बात कर सकते हैं, जबकि हवाई सफर में ऐसा नहीं होता है। इससे पहले उन्होंने मंगलवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी विधायकों से बातचीत की। उनके इलाकों में चल रही विकसित यात्रा और विकास कार्यों का लेखा-जोखा लिया। उन्होंने भाजपा विधायकों से कहा कि वह अपने इलाकों में रहे। विकास कार्यों में कोई कसर न छोड़े। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक भी लेते रहे।

सीएम विंडो पर आई शिकायतों पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों के लिए कम समय पर करना जरूरी है अगर जानबूझकर उसमें देरी की जाएगी तो उस पर कार्रवाई जरूर होगी।

भूपेंद्र हुड्डा के न टायर्ड न रिटायर्ड के बयान पर उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं को पार्टी के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस को अपनी जायदाद बना ली है, जो सही नहीं है।