Sunday , October 6 2024
Home / MainSlide / विधायक की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के विरोध पर भाजपा ने उठाए सवाल  

विधायक की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के विरोध पर भाजपा ने उठाए सवाल  

रायपुर 18 अगस्त।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने बलौदा बाजार घटना के सिलसिले में विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के विरोध पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस घटना के जरिए राज्य में सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का प्रयास किया।

     भाजपा विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में देवेंद्र यादव भी एक प्यादे ही हैं, ऐसा लगता है। कांग्रेस के पूरे ईको सिस्टम की बौखलाहट यही है कि उसका सारा षड्यंत्र पर्दाफाश हो जाएगा।उन्होने कहा कि बलौदाबाजार मामले के षड्यंत्र में अपनी भूमिका के जगजाहिर हो जाने के भय से कांग्रेस के लोग बेचैन हो रहे हैं और इसलिए पत्रकार वार्ताएँ करके तथ्य और सत्य से परे बातें करके वह अब प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

     उन्होने कहा कि जहां भी कांग्रेस हारती है, वहाँ अराजकता पैदा करने के बहाने तलाशती रहती है। बलौदाबाजार के घटनाक्रम से यही लगता है कि इस ईको सिस्टम की मंशा बड़े स्तर पर खून-खराबा कराने की थी। शासन की मुस्तैदी के कारण इतनी बड़ी घटना के बावजूद किसी तरह की जनहानि नहीं होना बड़े संतोष की बात है। कांग्रेस को दुःख ही इसी बात का है कि क्यों बड़े स्तर पर जनहानि नहीं हुई?

    गुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि पुलिस गुण-दोष के आधार पर कारवाई करेगी। दोषी चाहे कितना भी बड़ा व्यक्ति हो, उसे छोड़ा नहीं जायेगा। जिस तरह की संवेदनशीलता, परिपक्वता और धैर्य का परिचय इस समाज के नेताओं ने दिया है, उसकी जितनी तारीफ की जाय, कम है। चाहे जो भी कीमत चुकानी पड़े, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार कांग्रेस के मंसूबे को ध्वस्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। कांग्रेस या उसके लोगों को किसी भी सूरत में छत्तीसगढ़ के शांत वातावरण को बिगाड़ने नहीं देंगे।