Friday , December 2 2022
Home / MainSlide / अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की विरोधी है कांग्रेस- योगी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की विरोधी है कांग्रेस- योगी

राजनांदगांव 23 अक्टूबर।उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोधी करार देते हुए आरोप लगाया कि जब भी भारत पर कोई विवाद या संकट की स्थिति आती है वह विदेश या फिर नानी के घर चले जाते है।

श्री योगी ने आज मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद आहूत आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि राम जन्मभूमि पर राम मंदिर बने। वह हमेशा से इसकी विरोधी रही है। कांग्रेस ने हमेशा क्षेत्र, जाति और तुष्टिकरण की नीति के नाम पर देश को तोडऩे की कोशिश की है।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ से हमारा भावनात्मक रिश्ता है। ननिहाल में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन गया है। इसमें कोई संदेह नहीं कि जन्मभूमि पर भी जल्द ही श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा।उन्होने छत्तीसगढ़ को डॉ. रमन सिंह ने विकास के मॉडल के रूप में सारे देश के सामने प्रस्तुत किया है और यहां उनके नेतृत्व में लगातार चौथी बार सरकार बनना अटल है।

श्री योगी ने भाजपा की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं और जनसरोकारों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि विरोधी को कभी कमजोर नहीं समझना है और आखिरी किला फतह करने तक रुकना नहीं है।श्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री डॉ.सिंह सहित राजनांदगांव जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत का आशीर्वाद प्रदान किया।