Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / मोदी ने विपक्षी दलों से की देश की प्रगति में रोड़े नही अटकाने की अपील

मोदी ने विपक्षी दलों से की देश की प्रगति में रोड़े नही अटकाने की अपील

त्रिशूर 27 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने  विपक्षी दलों से देश की प्रगति में रोड़े नही अटकाने और न ही जनता को गुमराह करने की अपील करते हुए भ्रष्‍टाचार से निपटने के लिए अपनी सरकार का संकल्‍प दोहराया है।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार देश को भ्रष्‍टाचार और भाई-भतीजावाद से मुक्ति दिलाने के लिए कारगर कदम उठा रही है।उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि आर्थिक अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।उन्होने कहा कि विपक्षी पार्टियों का संवैधानिक संस्‍थाओं के प्रति कोई सम्‍मान नहीं है।उन्‍होंने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वह वैचारिक दृष्टि से दीवालिया हो चुका है और विकास के बारे में उसके मन में सकारात्‍मक सोच की कमी है।

सबरीमला मुद्दे का जिक्र करते हुए श्री मोदी ने कहा कि केरल के सांस्‍कृतिक ताने-बाने पर हमला किया जा रहा है।उन्‍होंने कहा कि सत्‍तारूढ़ एल डी एफ सरकार राज्‍य की सांस्‍कृतिक विरासत को कमजोर कर रही है।

प्रधानमंत्री ने इससे पूर्व केरल में कोच्चि में भारत पेट्रोलियम निगम लिमिटेड के एकीकृत तेल शोधक विस्‍तार परिसर को राष्‍ट्र को समर्पित किया और कोच्चि में एक पेट्रो-रसायन परिसर की आधारशिला रखी। उन्‍होंने कोच्चि में उद्यमपेरूर में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के एलपीजी बॉटलिंग संयंत्र के स्‍टोरेज वैसल का भी उद्घाटन किया। उन्‍होंने इत्‍तुमानुर में कौशल विकास संस्‍थान के दूसरे परिसर की आधारशिला रखी।