Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ की सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार का एटीएम – मोदी

छत्तीसगढ़ की सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार का एटीएम – मोदी

रायगढ़ 08 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए आऱोप लगाया कि प्रहार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार का एटीएम है।

श्री मोदी ने आज यहां भाजपा की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बरसते हुए कहा कि सिर्फ मोदी को गाली देना विपक्ष का काम रह गया है। कांग्रेस का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि जो पहले इन्हें कोसते थे आज वे सब महागठबंधन में महा मिलावटी बन गए हैं।उन्होंने कहा कि जिस तरह से हम मिलावटी चीजों से बचते हैं वैसे ही महागठबंधन के मिलावटी लोगों से बचना है।

उन्होने कहा कि दिल्ली वाले छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का एटीएम बनाने जा रहे हैं। उन्होने कहा कि जितने भी इनके मामा चाचा भ्रष्टाचार कर विदेश चले गए हैं और सब को ये चौकीदार पकड़कर देश में लेकर आएगा और उन्हें सजा दिलाएगा।उन्होने कहा कि मिलावटी लोग जितना भी मोदी को गाली दे दे लेकिन देश की जनता सब समझती है।उन्होने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि झूठ बोलकर कांग्रेस ने वोट तो ले लिया है लेकिन गरीबों का कर्जा माफ नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि राष्ट्रीयकृत बैंकों का कर्जा माफ क्यों नहीं किया।

उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आते ही गरीबों के लिए बनाई गई आयुष्मान योजना को नहीं लिया गया है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की सरकार को गरीब किसान विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार में आते ही आयुष्मान योजना से बाहर हो गए कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसी है ये कांग्रेस की सरकार।

उन्होंने भाजपा की सरकार को ग्रामीण गरीब किसान वाली सरकार बताया और कहा कि अब किसान क्रेडिट कार्ड के तहत बैंकों द्वारा लिए जाने वाला चार्ज नहीं लिया जाएगा। इसके लिए उन्होंने मंच से इंडियन बैंक एसोसिएशन को बधाई भी दिया साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को खेती के लिए अब ज्यादा राशि कर्ज पर मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि अब तक किसान एक लाख रुपए तक बिना किसी बैंक गारंटी के कर्ज ले सकते थे लेकिन अब यह राशि बढ़ाकर एक लाख 60 हजार कर दी गई है।