Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी कल फिर करेंगी नामांकन दाखिल

भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी कल फिर करेंगी नामांकन दाखिल

रायपुर 03 सितम्बर।दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी कल 04 सितंबर को दंतेवाड़ा में नामांकन दाखिल करेंगीं।वह एक सेट नामांकन पत्र पहले ही दाखिल कर चुकी है।
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने उपस्थित रहेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री श्री सौदान सिंह व संगठन महामंत्री श्री साय मंगलवार को अपराह्न दंतेवाड़ा के लिए रवाना हुए हैं। वे सभी रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेंगे और कल बुधवार की सुबह दंतेवाड़ा पहुंचेंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बुधवार की सुबह दंतेवाड़ा के लिए रवाना होंगे।
गत विधानसभा चुनाव में दंतेवाड़ा विस क्षेत्र में विजयी रहे विधायक भीमा मंडावी की नक्सली हमले में शहादत के बाद यह सीट रिक्त हुई थी। इस सीट के लिए घोषित उपचुनाव के लिए आगामी 23 सितंबर को मतदान होगा और 25 सितंबर को नतीजों की घोषणा होगी।