Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / गृहमंत्री ने की अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) के कार्यों की समीक्षा

गृहमंत्री ने की अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) के कार्यों की समीक्षा

रायपुर 15 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सीआईडी शाखा में लंबित शिकायतों एवं महत्वपूर्ण अपराधों की समीक्षा की और उनके त्वरित निराकरण के निर्देश दिये है।

श्री साहू ने आज यहां अपराध अनुसधान विभाग (सीआईडी) शाखा के अधिकारियों की बैठक में सीआईडी शाखा को प्रदेश के जिलों के लंबित अपराधों के निराकरण के लिये भी समन्वय स्थापित कर प्रकरणों को निराकृत करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। बैठक में पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी ने गृह मंत्री को सीआईडी के कार्यप्रणाली से अवगत कराया और उनके मंशा के अनुरूप अपराध अनुसंधान शाखा के कार्य को और अधिक बेहतर ढंग से करने तथा आधुनिक प्रणाली का उपयोग करते हुये अपराधों को सुलझाने के लिये बैठक में उपस्थित पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए।

बैठक में सीआईडी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, उप पुलिस महानिरीक्षक सुशील द्विवेदी, डॉ. संजीव शुक्ला, श्रीमती नेहा चंपावत, सहायक पुलिस महानिरीक्षक अरविंद कुजुर, राजेश अग्रवाल, श्रीमती पूजा अग्रवाल, श्रीमती वर्षा मिश्रा, एम.एन. पाण्डेय, श्रीमती सुमंत्रा मरकाम,कविलाश टण्डन,  भारतेंदु द्विवेदी सहित सीआईडी के सभी अधिकारी उपस्थित थे।