Thursday , June 13 2024
Home / MainSlide / आयकर छापे पर कांग्रेस की बौखलाहट समझ से बाहर- रमन

आयकर छापे पर कांग्रेस की बौखलाहट समझ से बाहर- रमन

रायपुर 01 मार्च।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने आयकर छापे को लेकर कांग्रेस की बौखलाहट समझ से बाहर है।

डा.सिंह ने आज यहां पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि चार पांच अधिकारियों के यहां आयकर छापे पर कांग्रेस की बौखलाहट समझ से बाहर है। कांग्रेस यहां से लेकर दिल्ली तक हिल गई है,जिससे साफ है कि उन्हे इस कार्रवाई में बड़े खुलासे की जानकारी हो गई है।डा.सिंह ने कहा कि दिलचस्प है कि आयकर विभाग ने अभी तक छापे पर कुछ खुलासा नही किया है,पर कांग्रेस की परेशानी देखते ही बनती है।

उन्होने कहा कि राज्य की 90 सदस्यीय विधानसभा मैं कांग्रेस के 69 विधायक है।उसे बताना चाहिए कि इतने बड़े बहुमत के बाद केन्द्र कैसे उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है।आयकर के छापे पहले भी पड़ते रहे है,और आगे भी पड़ेंगे,पर इसका किसी राज्य सरकार की स्थिरता या अस्थिरता से कुछ भी लेना देना नही है।इनका राजनीतिकरण ठीक नही है।

डा.सिंह ने राज्य सरकार को बगैर सूचित किए सीआरपीएफ के साथ छापों को कांग्रेस के संघीय ढाचे पर कुठाराघात बताने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आयकर विभाग समय एवं मामले की संवेदनशीलता के अनुसार कभी सूचना देता है कभी नही देता।इसमें कुछ खास नही है।जहां तक सीआरपीएफ को लेकर छापे की बात है,तो इसमें क्या गलत है।सीआरपीएफ केवल आयकर अधिकारियों की सुरक्षा के लिए है।