Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों की पदस्थापना

राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों की पदस्थापना

रायपुर 05 अप्रैल।छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और 13 उप पुलिस अधीक्षकों का पदस्थापना आदेश किया गया है।

गृह (पुलिस) विभाग मंत्रालय से जारी आदेश के अनुसार श्री राजेन्द्र कुमार जायसवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पखांजूर जिला कांकेर को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा पदस्थ किया गया है।

इसके अलावा 13 उप पुलिस अधीक्षकों को प्रशिक्षण के बाद उनके प्रथम पदस्थापना का आदेश जारी किया गया है। इनमें श्री प्रभात पटेल को महासमुन्द से नारायणपुर, सुश्री आशा कुमारी सेन को बिलासपुर से सुकमा, श्री अभिनव उपाध्याय को बिलासपुर से नारायणपुर, श्री लोकेश कुमार देवांगन को रायपुर से नारायणपुर, कुमारी उन्नति ठाकुर को दुर्ग से नारायणपुर, कुमारी कल्पना वर्मा को रायपुर से बीजापुर, श्री अभिषेक कुमार केसरी दुर्ग से बीजापुर, कुमारी आशा रानी को राजनांदगांव से दंतेवाड़ा, श्री भावेश कुमार समरथ को जगदलपुर से बीजापुर, श्री जितेन्द्र कुमार चंद्रवंशी को रायगढ़ से बीजापुर, श्री अभिषेक पैकरा को जांजगीर-चांपा से दंतेवाड़ा, श्री अमरनाथ सिदार को बालोद से दंतेवाड़ा और श्री भूपत सिंह धनेश्री को कोरबा से दंतेवाड़ा पदस्थ किया गया है।