Saturday , June 22 2024
Home / MainSlide / खुड़मुड़ा हत्याकांड की जांच अब करेगी पुलिस की नई टीम

खुड़मुड़ा हत्याकांड की जांच अब करेगी पुलिस की नई टीम

भिलाई 20 जनवरी।छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना इलाके के खुड़मुड़ा में माह भर पहले एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस अभी तक विफल है।अब इस कांड की जांच के लिए नई टीम का गठन किया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज विवेकानंद सिन्हा एवं पुलिस अधीक्षक प्रशान्त ठाकुर ने इस 12 सदस्यीय टीम का गठन कर इसे सूक्ष्मता के साथ मामले की विवेचना कर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।टीम का प्रभारी भिलाई नगर सीएसपी राकेश कुमार जोशी को बनाया गया है।

एक माह पहले 21 दिसंबर को खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या हो गई थी। इस मामले के खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पूर्व में एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम के नेतृत्व में 14 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया था। लेकिन महीना पूरा हो जाने के बाद भी वारदात की वजह और आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

घटनास्थल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनाव क्षेत्र पाटन में आता है।श्री बघेल स्वयं मौके पर जा चुके है और पीडित परिवार को अपराधियों का जल्द पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई का भरोसा भी दिला चुके है।