Monday , June 17 2024
Home / MainSlide / रमन ने असम में भाजपा की वापसी पर भूपेश पर कसा तंज

रमन ने असम में भाजपा की वापसी पर भूपेश पर कसा तंज

रायपुर 02 मई।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने असम में भाजपा की सत्ता में वापसी पर वहां कांग्रेस के मुख्य चुनाव पर्यवेक्षक रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा हैं कि इससे उनके चुनावी प्रबंध कौशल की पोल खुल गई है।

डा.सिंह ने आज यहां जारी बयान में कहा कि असम के चुनाव परिणामों से भाजपा की इस बात पर मुहर लगी है कि झूठ का रायता फैलाकर छल-छद्म की राजनीति करने वाले श्री बघेल जहाँ भी जाते हैं, हारकर लौटना ही उनकी नियति होती है।उऩ्होने कहा कि असम चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने जितने भी बड़बोले दावे किए थे, वे तो हवा हुए ही, पाँच गारंटी देकर असम के मतदाताओं को भ्रमित करने की कोशिश भी नाक़ाम साबित हुई। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रोकथाम के प्रबंध-कौशल में बुरी तरह विफल रहे मुख्यमंत्री श्री बघेल अंतत: असम चुनाव के प्रबंधकीय कौशल में भी विफल सिद्ध हो चुके हैं।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जारी बयान में कटाक्ष कर कहा कि छत्तीसगढ़ के राजनीतिक एवं आर्थिक संसाधनों का बेज़ा इस्तेमाल करके भी मुख्यमंत्री बघेल अपने छल-कपट के राजनीतिक दाँव-पेंच में बुरी तरह मात खा गए हैं। इन संसाधनों का इस्तेमाल प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने में किया जाता तो आज दहशत का ऐसा माहौल नहीं होता।