Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / सभी पात्र लोगों को मिलेगा आवास योजना का लाभ – कृषि मंत्री चौबे

सभी पात्र लोगों को मिलेगा आवास योजना का लाभ – कृषि मंत्री चौबे

बेमेतरा 16 जनवरी। कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने आज साजा नगर पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में 192 हितग्राहियों को स्वीकृत आवास के निर्माण का कार्यादेश प्रदान करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।

श्री चौबे ने इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार समाज के सभी वर्ग के लोगों के उत्थान एवं कल्याण के लिए काम कर रही है। सरकार की मंशा लोगों को शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों का लाभ पहुंचाकर उनके जीवन स्तर में बदलाव लाना है। उन्होंने कहा कि आवास योजना का लाभ सभी पात्र परिवारों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के आवास मंजूर हुए हैं, वे अपने सपनों के अनुरूप घर बनाए।

उन्होने कहा कि अब तक आवास स्वीकृति की सूची में जिनका नाम नहीं आया है, उन्हें निराश होनें की कोई आवश्यकता नहीं है। आगे उनका भी नाम आयेगा, उनका भी पक्का घर जरूर बनेगा। इसकी जवाबदारी हम सभी जन प्रतिनिधियों की है।उन्होने कहा कि साजा नगर पंचायत के विकास में किसी भी तरह की कमी  नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने साजा क्षेत्र में दो कालेज एवं आईटीआई खुल चुका है। इस इलाके में उच्च एवं तकनीकी शिक्षा की सुविधा के लिए आने वाले समय में और शैक्षणिक संस्थान खुलेंगे।