Friday , February 3 2023
Home / MainSlide / गुजरात में पहले चरण का प्रचार कल हो जायेंगा समाप्त

गुजरात में पहले चरण का प्रचार कल हो जायेंगा समाप्त

अहमदाबाद 28 नवम्बर।गुजरात में विधानसभा के पहले चरण का प्रचार अभियान समाप्‍त होने में केवल एक दिन बचा है और सभी राजनीतिक दल पूरे जोर-शोर से प्रचार करने में लगे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रचार अभियान का नेतृत्‍व कर रहे हैं। उन्‍होंने भावनगर जिले के पालीताणा,कच्‍छ, जामनगर और राजकोट में चुनावी रैलियों को सम्बोधित किया।

पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह, स्‍मृति ईरानी, परषोत्‍तम रुपाला, गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल और असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्‍वा सरमा भी अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए प्रचार करने में लगे हैं।मेहसाणा में खेरालु की रैली में श्री शाह ने नर्मदा योजना और गुजरात के विकास का विरोध करने पर कांग्रेस की आलोचना की।

प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने  गुजरात विकास मॉडल की आलोचना की है। अहमदाबाद में संवाददाताओं से बातचीत में श्री खरगे ने सरकार के बढते खर्चों, कोविड से हुई मौतों और बढती महंगाई के लिए भाजपा को जिम्‍मेदार ठहराया। उन्‍होंने वायदा किया कि कांग्रेस सत्‍ता में आई तो पुरानी पेंशन योजना फिर लागू की जाएगी। श्री खरगे ने मेहसाणा और अहमदाबाद में भी चुनावी रैलियों को भी सम्बोधित किया।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान भी राज्‍य में चुनाव प्रचार करने में लगे हैं। श्री केजरीवाल ने आज सूरत में हीरा श्रमिकों को संबोधित किया।