Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / बीजेपी ने राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से करते हुए कहा की..

बीजेपी ने राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से करते हुए कहा की..

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी आज के मीर जाफर हैं। नवाब बनने के लिए शहजादे ने ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद मांगी है। हम राहुल गांधी से माफी मंगवाकर रहेंगे।  
 लंदन में भारत के लोकतंत्र पर अपनी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी घिरे हुए हैं। संसद के अंदर और बाहर बीजेपी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बीजेपी लगातार राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है। उधर, बीजेपी ने अब राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से की है।

राहुल को माफी मांगनी होगी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। संबित ने कहा, “शहजादा नवाब बनना चाहता है और नवाब बनने के लिए शहजादे ने ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद मांगी है। ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे। माफी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे।”

मीर जाफर से तुलना

संबित ने आगे कहा कि राहुल को राफेल केस में भी माफी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी। मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है… वो ठीक वही है। शहजादा नवाब बनना चाहता है। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे… ये नहीं चलेगा।

भारत को बदनाम किया जा रहा

भाजपा नेता ने ये भी कहा कि यह कांग्रेस और राहुल गांधी की लगातार साजिश है। संसद में उनकी भागीदारी सबसे कम होती है और उनका कहना है कि उन्हें कोई बोलने नहीं देता। राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी के जरिए विदेशों को भारत में लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए आने का खुला निमंत्रण दिया है। मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी यही काम कर रहे हैं। दोनों भारत को बदनाम कर रहे हैं। मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए क्या किया। उसने अपने उद्देश्यों को पूरा करने के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी की मदद ली।