Saturday , May 18 2024
Home / MainSlide / कर्नाटक में मतदान में अब सिर्फ एक सप्ताह बाकी,प्रचार चरम पर

कर्नाटक में मतदान में अब सिर्फ एक सप्ताह बाकी,प्रचार चरम पर

बेंगलुरू 03 मई।कर्नाटक में मतदान को एक सप्ताह ही शेष रह गए है। राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रमुख राजनीतिक पार्टियों-भाजपा, कांग्रेस और जनता दल- ने चुनाव घोषणा पत्र जारी कर दिए हैं। इन सभी दलों के नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण कन्नड़ जिले के मुंदाबिद्री में रैली को संबोधित किया। श्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक को देश में नम्बर एक राज्य बनाने के प्रयास कर रही है जबकि कांग्रेस इसे अपनी पार्टी के लिए एटीएम के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है।

श्री मोदी ने प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की समूची राजनीति फूट डालो और राज करो पर केंद्रित है। कर्नाटक में पहली बार मतदान करने जा रहे मतदाताओं से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा इनका वोट राज्य का भविष्य निर्धारित करने में महत्वपूर्ण है।

इस बीच, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज बीदर और गुलबर्ग जिले में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जब कर्नाटक में आपकी 40 प्रतिशत कमीशन सरकार राज्य के लोगो को लूट रही थी.तब आप क्या कर रहे थे,अपने उन्हे रोका क्यों नही।