Saturday , May 4 2024
Home / MainSlide / कियारा ने कार्तिक को लेकर एक बड़ा राज खोला है जिसे सुनकर आप भी रेह जाएंगे हैरान..

कियारा ने कार्तिक को लेकर एक बड़ा राज खोला है जिसे सुनकर आप भी रेह जाएंगे हैरान..

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अब तक क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच हाल ही में कियारा आडवाणी ने कार्तिक को लेकर एक ऐसी बात कही कि सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, कियारा ने बताया कि प्रोड्यूसर्स कार्तिक को बॉक्स ऑफइस हिट होने के बाद  गाड़ी गिफ्ट करते हैं।

कियारा की इस बात पर जानें कार्तिक क्या बोले। मिर्ची प्लस इंटरव्यू के दौरान कियारा ने कार्तिक की टी शर्ट देखी जिसमें गाड़ी बनी हुई है। इसके बाद कियारा कहती हैं कि देखो ये एक साइन है क्योंकि जब भी कार्तिक की फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है तो प्रोड्यूसर उन्हें गाड़ी गिफ्ट करते हैं। इसके बाद कार्तिक हंसते हुए कहते हैं कि इसलिए मेरा नाम है कार-तिक। कार्तिक आगे कहते हैं कि आशा है कि सत्यप्रेम की कथा भी सक्सेसफुल हो और टी शर्ट पर बनी गाड़ी मुझे गिफ्ट में मिले। बता दें कि फिल्म भूल भुलैया की सक्सेस पर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने उन्हें 4.7 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट की थी।

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म के रिलीज के बाद कियारा ने कार्तिक को लेकर एक बड़ा राज खोला है जिसे सुनकर आप भी हैरान गो जाएंगे।

पहले मिली थी करोड़ों की गाड़ी

कार्तिक ने गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, लेकिन इतना बड़ा होगा पता नहीं था। इंडिया की पहली जीटी, अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।’

कार्तिक की फिल्म सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो ये एक लव स्टोरी है, लेकिन कुछ अलग ट्विस्ट के साथ। फिल्म की अभी तक सभी तारीफ कर रहे हैं और रही बात पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। बता दें कि फिल्म को शुक्रवार की जगह ईद की वजह से गुरुवार को रिलीज किया गया। अब वीकेंड भी आने वाला है तो फिल्म की कमाई और अच्छी हो सकती है।

फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तलसानिया भी अहम किरदार में हैं और इसे समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है। वहीं साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। 

अपकमिंग फिल्में

कार्तिक के पास आगे भी कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह अनुराग बसु की फिल्म आशिकी 3 और भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी, राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। इस फिल्म को एस शंकर बना रहे हैं और यह इसी साल तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।