Wednesday , September 27 2023
Home / MainSlide / साय ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से उनकी समस्याओं पर की चर्चा

साय ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से उनकी समस्याओं पर की चर्चा

 रायपुर, 15 सितम्बर।सीएसआईडीसी के अध्यक्ष डॉ.नंद कुमार साय ने आज औद्योगिक संगठनों के विभिन्न प्रतिनिधियों के साथ आज यहां बैठक की और उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

     डॉ.साय ने सभी औद्योगिक संगठनों को औद्योगिक अधोसंरचना को उत्कृष्ट श्रेणी पर लाने सभी उद्योगों को एक अच्छी सुविधा प्रदान करने और भविष्य में उन्हें अपने उद्योग चलाने में किसी प्रकार की कोई कठिनाई न आए, इस संबंध में चर्चा की। उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्विन गर्ग एवं विभिन्न उद्योग संघ के प्रतिनिधियों ने सीएसआईडीसी के औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाले स्थानीय कर से उद्योगों को मुक्त करने पर छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त किया। 

    कार्यक्रम में उद्योग जगत के लगभग 200 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए।इस अवसर पर सीएसआईडीसी के कार्यपालक संचालक अनिल श्रीवास्तव, वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के संयुक्त सचिव आलोक त्रिवेदी तथा उद्योग संचालनालय के श्री संजय गजघाटे मौजूद रहे।

      बैठक में प्रमुख रूप से कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री, पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स, उरला इंडस्ट्री एसोसिएशन, प्लास्टिक इंडस्ट्री एसोसिएशन, लघु उद्योग भारती, छत्तीसगढ़ रि-रोलिंग मिल एसोसिएशन, छत्तीसगढ़िया वाणिज्य एवं व्यापार उद्योग संगठन, दलित चेंबर ऑफ कॉमर्स, लघु उद्योग व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी शामिल हुए। कार्यक्रम के अंत में सीएसआईडीसी के महाप्रबंधक ओ पी बंजारे द्वारा आभार व्यक्त किया गया।