Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे भाजपा की पराजय के साफ संकेत – कांग्रेस

राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे भाजपा की पराजय के साफ संकेत – कांग्रेस

रायपुर 26 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे यह साफ संकेत देते हैं कि भाजपा इनके समेत पांचों चुनावी राज्यों में चुनाव हार रही है।

     श्री बैज ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ईडी के छापे भाजपा की घबराहट को बताने के लिये पर्याप्त है।उन्होने कहा कि भाजपा पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव हार रही है,इसलिये उसने केन्द्रीय एजेंसियो और केन्द्रीय सुरक्षा बलो का दुरूपयोग करना शुरू कर दिया है। भाजपा तानाशाही और अलोकतांत्रिक गतिविधियों पर उतर आई है। उसके पास कांग्रेस के खिलाफ मुद्दे नहीं बचे है तो वह ईडी के माध्यम से गलत कार्यवाहियां करवा कर भ्रष्टाचार के भ्रामक आंकड़े प्रस्तुत कर रही है।

      उन्होने कहा कि 2014 में केंद्र में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से प्रमुख विपक्षी नेताओं को घेरने के लिए जांच एजेंसियों का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। मोदी सरकार के आठ साल के शासन में 95 फीसदी मामले केवल विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ़ किए गए हैं। जो नेता भाजपा में शामिल हो गये उनके खिलाफ भाजपा ने जांच बंद करवा दिया। नारायण राणे, मुकुल राय, हेमंत बिस्वा सरमा, येदुरप्पा, एकनाथ शिंदे जैसे दर्जनों नेता जिनके खिलाफ ई डी, आई टी और सीबीआई की कार्यवाही चल रही थी, बकायदा एफआईआर दर्ज है, भाजपा में शामिल होते ही सदाचारी हो गए सारे आरोपों से मुक्त हो गये।