Thursday , September 19 2024
Home / MainSlide / भूपेश बघेल को गजनी बोलना छत्तीसगढ़ का अपमान – तिवारी

भूपेश बघेल को गजनी बोलना छत्तीसगढ़ का अपमान – तिवारी

रायपुर 31 अक्टूबर।राज्यसभा में कांग्रेस संसदीय दल के उप नेता प्रमोद तिवारी ने कहा हैं कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गजनी बोलकर छत्तीसगढ़ का अपमान किया है।

    श्री तिवारी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कान्फ्रेन्स में कहा कि गजनी एक विलेन था उसकी तुलना छत्तीसगढ़ की जनता के दो तिहाई बहुमत से बनी सरकार के मुखिया से करना छत्तीसगढ़ की जनता का अपमान है।श्री बघेल छत्तीसगढ़ के किसानों के, युवाओं के, आदिवासियों सर्वसमाज के नायक है, वे राज्य की ओबीसी समाज का अभिमान है।उन्होने कहा कि भूपेश ने तो जनता किए 95 प्रतिशत वायदों को पूरा किया है।

    उन्होने कहा कि हम किसी भी जनप्रतिनिधि को गजनी की उपाधि देने के खिलाफ है लेकिन यदि फडणवीस वायदो को भूलने का आधार बनाते है तो उन्हें गजनी की तुलना प्रधानमंत्री मोदी से करनी चाहिये।श्री मोदी  जनता से किये हर वादे को भूल चुके हैं। 15-15 लाख रुपया खाता में आएगा, अच्छे दिन आएंगे, 100 दिन में महंगाई कम होगी, 30 रु. 35 रु. में डीजल-पेट्रोल मिलेगा। उन्होने कहा था कि 2022 में किसानों की आय दोगुनी होगी, स्वामीनाथन कमेटी के सिफारिश के अनुसार उपज की लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य मिलेगा।

  श्री तिवारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 2018 में किए वादों को पूरा की है और 2023 के चुनाव में जो वादा किया जा रहा है वह भी पूरा किया जाएगा।जनता की खुशहाली से भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है कि कांग्रेस प्रदेश की जनता के हित में घोषणा कर रही है।श्री फडणवीस चोरी की सरकार में उपमुख्यमंत्री है। मुख्यमंत्री से उपमुख्यमंत्री बनाने के बाद वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। इस लिये वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।