Monday , May 20 2024
Home / खास ख़बर / आतंकी पन्नू ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भड़काऊ वीडियो किया जारी

आतंकी पन्नू ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भड़काऊ वीडियो किया जारी

आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर से भड़काउ वीडियो जारी करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला है। पन्नू ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के खिलाफ मुसलमानों को भड़काने का प्रयास किया। पन्नू ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा है कि सभी मुस्लिम प्राण प्रतिष्ठा का विरोध करें।

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर से भड़काउ वीडियो जारी करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला है। पन्नू ने अयोध्या में 22 जनवरी (22 January) को होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के खिलाफ विशेष को भड़काने का प्रयास किया। 

अमृतसर से अयोध्या तक के Airport बंद करने की दी धमकी 

उसने 22 जनवरी से पहले अमृतसर से लेकर अयोध्या तक के हवाई अड्डे को बंद करने की भी धमकी दी है। पन्नू ने सोमवार को जारी भड़काऊ संदेश वीडियो में विशेष समुदाय को कहा है कि आप भारत से अलग एक देश उर्दिस्तान बनाएं। वीडियो में कहा गया है कि इस कार्यक्रम का विरोध करें। खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का यह वीडियो उस समय सामने आया है, जब अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राम मंदिर में तैयारियां जोरों पर हैं। 

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को आर्थिक नुकसान पहुंचाने की दी धमकी

इस कार्यक्रम में एक लाख से अधिक श्रद्धालु शामिल होने वाले हैं। हाल ही भी शुरू हुए महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को अबतक 40 से अधिक अनुरोध आ चुके हैं। ये अनुरोध मेगाआयोजन के दौरान चार्टर्ड प्लेन उतारने के लिए मिले हैं। पन्नू ने पिछले हफ्ते भी एक वीडियो जारी किया था, जिसमें बॉम्बे स्टाक एक्सचेंज को 12 मार्च से निशाना बनाकर भारत को आर्थिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी।