Sunday , April 28 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: नाबालिक बेटी को धमका कर पिता ने चार दिन तक किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश: नाबालिक बेटी को धमका कर पिता ने चार दिन तक किया दुष्कर्म

पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह नगर में एक सौतेले पिता ने 13 साल की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी पिता बेटी को धमकाकर 3-4 दिन तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। सौतेले पिता की इस हरकत को आसपास के लोगों ने देखा तो उन्होंने पीड़िता की मां को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मां ने बेटी के साथ बड़वाह थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

बड़वाह थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया की आरोपी पिता मूल रूप से खंडवा जिले की पुनासा तहसील क्षेत्र का रहने वाला है। करीब दो महीने से वह पनी पत्नी और बेटी के साथ बड़वाह क्षेत्र में रह रहा था। पूरा परिवार मजदूरी का काम करता है।

थाना प्रभारी ठाकुर के अनुसार आरोपी की नियत शुरू से ही बेटी पर खराब थी। पिछले दिनों जब उसकी पत्नी काम पर गई तब आरोपी पिता ने मौके का फायदा उठाकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह डरा-धमकाकर लगातार 4 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी नाबालिग को उसकी मां को भी मार देने की धमकी देता था, जिससे डर कर नाबालिग अपने साथ हो रहे इस अपराध को सहती रही।

आरोपी पिता दुष्कर्म करने के लिए बेटी को को सूनसान जगह या झाड़ियों में ले जाता था। इस दौरान किसी परिचित ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और फिर पीड़िता की मां को घटना की जानाकारी दी। जिसके बाद मां ने बेटी से पूछताछ की तो उसने डरकर पहले तो मना किया, लेकिन बाद में पूरी घटना की जानकारी दी।

पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।