Saturday , April 27 2024
Home / MainSlide / महतारी वंदन योजना की राशि खातों में मिलेगी हर माह की एक तारीख को – साय

महतारी वंदन योजना की राशि खातों में मिलेगी हर माह की एक तारीख को – साय

बालोद 28 मार्च।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा हैं कि महतारी वंदन योजना की राशि लाभार्थियों के खातों में पहले सप्ताह नही बल्कि हर माह की एक तारीख को आयेगी।

     श्री साय ने आज जिले के डौंडीलोहारा में एक चुनावी सभा में यह घोषणा करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी में हर महीने महतारियों को एक हजार रूपये देने का वादा था, जिसके अंतर्गत प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं के खाते में पहली किश्त जारी की जा चुकी है।उन्होंने कहा अब पहले सप्ताह में नहीं, पहली तारीख में ही महतारी वंदन योजना की राशि जारी कर दी जायेंगी।

     उन्होंने कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार और घोटाले की सारी हदें पार कर दी थी।शराब घोटाला किया, जिसके दो काउंटर थे,एक काउंटर का पैसा कांग्रेस सरकार के खाते में और दूसरे काउंटर का पैसा गांधी परिवार के खाते में जाता था।भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया था।

    श्री साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुए कहा कि मोदी जी ने 10 साल में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबकी सेवा की, उनको आर्थिक रूप से सशक्त बनाया। मोदी सरकार सदैव गरीबों के लिए समर्पित रही है।