Wednesday , May 29 2024
Home / खास ख़बर / उत्तराखंड: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा टिहरी सीट में करेंगे जनसभा

उत्तराखंड: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा टिहरी सीट में करेंगे जनसभा

टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जनसभा करेंगे।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड दौरा पर हैं। वह टिहरी लोकसभा सीट में जनसभा करेंगे। मसूरी में उनकी जनसभा को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। भाजपा के स्टार प्रचारकों का उत्तराखंड में आने का सिलसिला जारी है। आज नड्डा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पहुंच रहे। जबकि रविवार को यूपी के सीएम प्रत्याशियों के समर्थन में पहुंचे थे।

नड्डा मसूरी में आयोजित होने वाली जनसभा में टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में अपील करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

हरिद्वार को बनाना है और चमकाना है
इससे पहले रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रुड़की स्टेडियम में आयाेजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंचे थे और हरिद्वार सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में वोट मांगे। उन्होंने कहा, हरिद्वार को बनाना है और चमकाना है तो भाजपा को वोट देकर जिताना होगा। त्रिवेंद्र जीतेंगे तो वह केंद्र और राज्य की जनकल्याणकारी योजनाएं घर-घर तक पहुंचाएंगे।

योगी ने गंगा मैया की जय और हर-हर महादेव के जयकारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि, उत्तराखंड देवभूमि है और हमारा सबसे बड़ा सौभाग्य है कि, यहां गंगा नदी बहती है। कहा कि, उन्होंने हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री रहते उनके साथ चार साल तक काम किया है। इस दौरान कांग्रेस ने जो समस्याएं छोड़ दीं थीं, उनका समाधान हुआ है।