Wednesday , May 29 2024
Home / MainSlide / जांजगीर सीट पर भाजपा का सांसद फिर बनाने की साय ने की अपील

जांजगीर सीट पर भाजपा का सांसद फिर बनाने की साय ने की अपील

जांजगीर 19 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जांजगीर संसदीय सीट से भाजपा का सांसद फिर चुनने की मतदाताओं से अपील की है।  

  श्री साय ने आज यहां भाजपा उम्मीदवार की नामांकन रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार पर जमकर हमला बोला।उन्होने कहा कि तत्कालीन नगरीय प्रशासन मंत्री और वर्तमान में जांजगीर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ने खूब भ्रष्टाचार किया। उन्होंने नगरीय निकाय की 152 प्रतिशत जमीनों को बेचने का काम किया। वो भी बड़े भ्रष्टाचारी हैं। तब हमने इसका खूब विरोध भी किया था।

  उन्होंने कहा कि शिव डहरिया ने आरंग में दो-तीन सौ गरीबों का पट्टा खारिज किया और खुद गरीब बनकर सरकारी जमीन का पट्टा लेकर उसमें गड़बड़ी की। उसने केवल जमीन लूटने का काम किया। उसकी धर्मपत्नी ने भी सरकारी घर में कब्ज़ा कर उसे अपना ऑफिस बनाया। ऐसे लोगों को जिताकर जांजगीर के लोगों का कोई भला नहीं होने वाला है। अगर भूल से वो जीते तो जांजगीर की जमीनों पर भी कब्ज़ा कर लेंगे। इनसे सतर्क रहना है, इनको फिर से सबक सिखाना है।

  श्री साय ने कहा कि ऐसा कोई घर नहीं होगा जहाँ लोगों को मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिला होगा। मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ गांव, गरीब, मजदूर, किसान सभी वर्गों को मिला है। साथ में 15 वर्षों की रमन सरकार की योजनाओं, 3 महीने में हमारी सरकार द्वारा किये गए जनहित के कार्यों का लाभ सबको मिला है। इसलिए आप सभी गांव-गांव जाएं, भाजपा की प्रचंड जीत को सुनिश्चित करें। ये आशीर्वाद आप सभी से मांगने आया हूँ।

   मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन हो चुकी है इसलिए जनता को अलग-अलग मुद्दों पर भरमा रही है, तरह-तरह के षड़यंत्र कर रही है। लेकिन मैं आप सभी को आश्वस्त करने आया हूँ कि हताश और निराश हो चुकी कांग्रेसियों के इस बहकावे में बिल्कुल मत आइये। आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा, जब तक हम सरकार में हैं महतारी वंदन योजना भी बंद नहीं होगी। महिलाओं को निरंतर इसका लाभ मिलता रहेगा। हर महीने के पहले सप्ताह में आपके खाते में राशि आ जाएगी।