Sunday , May 12 2024
Home / खास ख़बर / यूपी: कासगंज में अमित शाह बोले- एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले

यूपी: कासगंज में अमित शाह बोले- एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पत्थर मैदान से जनसभा को संबोधित किया।

कासगंज पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने गठबंधन को झूठ की फैक्टरी बताया। उन्होंने विकास की योजनाएं गिनाईं। इसके साथ ही दो चरण के मतदान में सौ सीटें जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि एटा कासगंज की जनता से भाजपा प्रत्याशी राजू भैया को जिताने की अपील की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि “मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि आपको प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था या नहीं? राहुल बाबा को भी पूछना चाहता हूं… सोनिया गांधी को भी मिला, मल्लिकार्जुन खरगे को भी मिला, अखिलेश और डिंपल यादव को भी मिला लेकिन कोई अयोध्या नहीं गया। राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में जो लोग नहीं गए हैं उन्हें मालूम है कि हम वो लोग हैं जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलाई थी… कारसेवकों पर गोली चलाने वाली पार्टी, समाजवादी पार्टी को वोट देना है या राम मंदिर बनाने के लिए अपनी सरकारें कुर्बान करने वाली पार्टी, भाजपा को वोट देना है, ये निर्णय आपका है।”

उनके आगमन को लेकर 12 बजे से इंतजार किया जा रहा था। वे एक बजकर 10 मिनट पर यहां पहुंचे। वहीं मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ एमएलसी रजनी कांत माहेश्वरी और सांसद एवं प्रत्याशी राजवीर सिंह पहले ही पहुंच चुके हैं।