Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / निजी मकान की दिवाल में चुनाव प्रचार करने पर दर्ज हुई एफआईआर

निजी मकान की दिवाल में चुनाव प्रचार करने पर दर्ज हुई एफआईआर

रायपुर 10 अप्रैल।राजधानी के टिकरापारा स्थित नूतन माध्यमिक स्कूल के सामने एक निजी मकान में बिना अनुमति के वॉल राईटिंग के माध्यम से चुनाव प्रचार किए जाने के मामले में फ्लाईंग स्क्वॉड टीम द्वारा आज टिकरापारा थाना में एफआईआर(प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज कराई है।

निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक केशव कुमार पाठक और पुलिस प्रेक्षक रंजीत मिश्रा आज रायपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पाया कि एक निजी मकान की दिवाल पर चुनावी प्रचार किया गया है। उन्होंने मकान मालिक से वॉल राइटिंग की अनुमति के संबंध में जानकारी ली, जिस पर उन्होंने कोई अनुमति नही दिए जाने की बात कही।

प्रेक्षक श्री पाठक ने फ्लाईंग स्क्वॉड की टीम को इस पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।जिस पर फ्लाईंग स्क्वॉड की टीम द्वारा संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए टिकरापारा थाना में अज्ञात के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है वहीं नगर निगम की टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहंुच कर वॉल राईटिंग को मिटाने की कार्रवाई की गई।वॉल राईटिंग में कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे के पक्ष में प्रचार किया जा रहा था। इस अवसर पर अपर कलेक्टर व सहायक रिटर्निंग अधिकारी दीपक अग्रवाल भी मौजूद थे।