Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / उइके एवं भूपेश ने राहुल की कुशलता के संबंध में ली जानकारी

उइके एवं भूपेश ने राहुल की कुशलता के संबंध में ली जानकारी

रायपुर/पत्थलगांव 12 जून।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चांपा के कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल को फोन कर बोरवेल में गिरे राहुल साहू के कुशलता और वर्तमान हालात के संबंध में जानकारी ली।

राज्यपाल को कलेक्टर ने  बताया कि प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ ,सेना सहित जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बचाव कार्य किया जा रहा है। राज्यपाल ने अभियान की सफलता और राहुल के सकुशल बाहर आने की कामना करते हुए उनके परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उनसे धैर्य रखने का आग्रह किया है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आज पत्थलगांव से फिर जांजगीर-चांपा कलेक्टर के मोबाइल पर वीडियो कॉल करके मालखरौदा विकासखंड के गांव पिहरीद में 11 वर्षीय बालक राहुल साहू को बोरवेल से निकालने के लिए चल रहे रेसक्यू ऑपरेशन की प्रगति और राहुल के स्वास्थ्य जानकारी ली। राहुल एक बोरवेल में 60 फीट की गहराई में फंसा है। मुख्यमंत्री ने राहुल के परिजनों से भी बात की। उन्होंने परिजनों को चिंतित न होने और प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग दिए जाने की बात कही।

श्री बघेल ने राहुल के परिजनों से कहा कि धीरज बनाए रखें, राहुल को सुरक्षित वापस निकालने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं, पूरा विश्वास है कि राहुल सुरक्षित वापस आएगा।मुख्यमंत्री ने राहुल के फूफा बजरंग साहू की उपस्थिति में दादी श्याम बाई साहू से बात की।