Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में किसानों सहित सभी वर्गों में आई संपन्नता-भूपेश

छत्तीसगढ़ में किसानों सहित सभी वर्गों में आई संपन्नता-भूपेश

 रायपुर, 17 दिसम्बर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात कर छत्तीसगढ़ सरकार के चार  वर्ष पूर्ण होने पर बधाई दी।

   इस अवसर पर विभिन्न राज्यों तमिलनाडु, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, केरल, मध्यप्रदेश, बिहार आदि से आए कुर्मी समाज के  प्रतिनिधियों ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों के हित में किए जा रहे कार्यों के लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल को धन्यवाद दिया।

   श्री बघेल ने प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनते ही हमने सबसे पहले किसानों के हित में महत्वपूर्ण फैसले किए। हमने किसानों की कर्ज माफी की। देश में सबसे ज्यादा धान का मूल्य देने का फैसला किया। छत्तीसगढ़ में किसानों, मजदूरों, महिलाओं, आदिवासियों सहित सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए हमने जो नीति बनाई, उससे सभी वर्गों को आगे बढ़ने का बेहतर अवसर मिला है। इसके जरिए गांव-गांव में लोगों को रोजगार मिला है और पलायन रुका है।

   इस अवसर पर अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष सर्वेश कटिहार,उत्तम प्रकाश सिंह, उमाकांत वर्मा, चंद्र भूषण वर्मा,रश्मि सिंह, सरिता वर्मा,सरोज पटेल,प्रहलाद पटेल,सदानंद,के श्रीनिवास, उमेश बाबू, विश्वनाथन,उमाकांत वर्मा, अमर बहादुर पटेल, सचिन पटेल सहित अनेक सदस्यगण उपस्थित थे।