Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / मूणत ने मीडिया सिटी में किया सड़क और ओपन जिम का शुभारंभ

मूणत ने मीडिया सिटी में किया सड़क और ओपन जिम का शुभारंभ

रायपुर 11 अगस्त।लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने आज राजधानी स्थित मीडिया सिटी में 78 लाख रूपए की लागत से निर्मित सड़क का लोकार्पण किया। उन्होंने मीडिया सिटी के बगीचे में ओपन जिम का भी शुभारंभ किया।

श्री मूणत ने इस मौके पर मीडिया सिटी में नागरिकों की सुविधा के लिए एक सामुदायिक भवन के निर्माण की घोषणा की।उन्होंने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजधानी रायपुर के सुव्यवस्थित विकास के लिए हर एक वार्ड में सुविधाओं का तेजी से विस्तार किया जा रहा है। इसके तहत गली-गली में सीसी रोड का निर्माण, पानी निकासी के लिए नालियों का निर्माण और वहां बिजली तथा पानी आदि की सुगम उपलब्धता के लिए विशेष जोर दिया जा रहा है।

कार्यक्रम को राजधानी पत्रकार गृह निर्माण समिति के संरक्षक श्री मोहन राव और श्री प्रकाश शर्मा ने भी सम्बोधित किया। उनके द्वारा मीडिया सिटी में नागरिकों की सुविधा के विस्तार के लिए हो रहे अनेक विकास कार्यों की सराहना भी की। इस अवसर पर पार्षद श्रीमती राधा प्रीतम ठाकुर, प्रेस क्लब रायपुर के अध्यक्ष श्री दामू अम्बाडारे, कोषाध्यक्ष सुश्री शगुफ्ता शिरीन, श्री अशोक साहू तथा मीडिया सिटी के नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।