Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / सभी समाजों के विकास से छत्तीसगढ़ बनेगा विकसित – भूपेश

सभी समाजों के विकास से छत्तीसगढ़ बनेगा विकसित – भूपेश

रायपुर 13 जनवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है जब प्रदेश के सभी समाजों का विकास होगा, तभी राज्य विकसित होगा।

श्री बघेल आज यहां बोरियाखुर्द स्थित नातिन धोबिन दाई परिसर में आयोजित ‘रजक महोत्सव’ को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का धोबी समाज एक मेहनतकश समाज है। राज्य सरकार इस समाज के विकास के लिए हर संभव सहयोग देगी। उन्होंने समाज द्वारा मिले सहयोग और आशीर्वाद के लिए आभार प्रकट किया। समाज के पदाधिकारियों ने साफा पहनाकर और अभिनंदन पत्र भेंट कर मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। रजक महोत्सव के अवसर पर युवक-युवती परिचय सम्मेलन भी आयोजित किया गया।

मुख्यमंत्री ने समाज के आग्रह  पर नातिन दाई परिसर स्थित उद्यान का जीर्णोद्धार और क्षेत्र में विकास कार्य नगर निगम के माध्यम से कराने का भरोसा दिलाया।विधायक सत्यनारायण शर्मा और नगर निगम के महापौर प्रमोद दुबे विशेष अतिथि के रुप में कार्यक्रम में उपस्थित थे।

निर्मलकर समाज के प्रांताध्यक्ष सूरज निर्मलकर ने स्वागत भाषण दिया। मुख्यमंत्री ने इसके पहले नातिन धोबिन दाई मंदिर में पूजा-अर्चना कर उनसे प्रदेश की सुख और समृद्धि का आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर समाज के महामंत्री श्री चंद्रहास निर्मलकर सहित सर्वश्री गंगा प्रसाद निर्मलकर, मोहन निर्मलकर औैर नकुल निर्मलकर सहित अनेक पदाधिकारी और समाज के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।