Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / महागठबंधन मोदी के खिलाफ ही नहीं बल्कि देश की जनता के भी खिलाफ

महागठबंधन मोदी के खिलाफ ही नहीं बल्कि देश की जनता के भी खिलाफ

सायली 19 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ उनकी कार्रवाई से कुछ लोग गुस्‍से में आ गये हैं और उन्होने एक गठबन्धन बना लिया है,क्‍योंकि उन्‍हें जनता का पैसा लूटने से रोका गया।

श्री मोदी ने आज दादरा और नगर हवेली में सिल्‍वास के सायली में मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि..उनकी परेशानी है कि‍ सत्‍ता के गलियारों में घूमने वाले बिचौलियों को मोदी ने बाहर क्यों निकाल दिया। इन्‍हें गुस्‍सा आ रहा है कि मोदी गरीबों का अधिकार छिनने वाले उनके राशन, उनकी पेंशन, उनको मिलने वाले हक इसके हडपने वाले बिचौलिये, दलालों को बाहर क्यों कर रहा है..।

उन्होने कहा कि इन लोगों ने अब एक गठबंधन बना लिया है जिसे महागठबंधन कहा जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि विपक्षी दल अभी पूरी तरह एक साथ आए भी नहीं है, लेकिन उन्‍होंने अपने हिस्‍से के लिए मोल भाव करना शुरू कर दिया है।..ये लोग एक महागठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हालत ये है कि जो पहले कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोसते थे वो भी एक मंच पर आ गए हैं। साथियों ये महागठबंधन सिर्फ मोदी के खिलाफ ही नहीं इस देश की जनता के भी खिलाफ है..।

श्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर चल रही है और राष्‍ट्र की प्रगति के लिए समर्पित है। उन्‍होंने कहा कि पिछली सरकार पांच वर्षों में देश में 25 लाख मकान ही बना सकी थी जबकि पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक करोड़ 25 लाख मकान बनाये गये।