Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / विपक्षी गठबंधन ने चुनाव से पहले हार के बहाने किए तैयार – मोदी

विपक्षी गठबंधन ने चुनाव से पहले हार के बहाने किए तैयार – मोदी

नई दिल्ली 20 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि विपक्षी गठबंधन ने ईवीएम पर सवाल खड़े कर इस साल के आम चुनाव में अपनी तय पराजय के लिए अभी से बहाने बनाने शुरू कर दिए हैं।

श्री मोदी ने आज महाराष्‍ट्र के हतकानंगले, कोल्‍हापुर, माढा और सतारा तथा दक्षिणी गोवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं से मोदी एप के जरिए बातचीत में कहा कि विपक्षी दलों को संवैधानिक संस्‍थाओं में विश्‍वास नहीं है क्‍योंकि वे खुद भ्रष्‍टाचार में लगे हैं।उन्होने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्‍व में विपक्षी दलों की कल की रैली का एकमात्र उद्देश्‍य वंशवादी राजनीति का संरक्षण और पोषण करना था। उन्‍होंने कहा कि भाजपा का गठबंधन सवा सौ करोड़ लोगों और उनकी आकांक्षाओं के साथ है।

उन्होने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना कहा कि जो पार्टी पंचायत चुनाव तक में बड़े पैमाने पर हिंसा करती रही हो, वह अब देश में लोकतंत्र बचाने की बात कर रही है। उन्‍होंने विपक्षी गठबंधन को भ्रष्‍टाचार, घोटाले, नकारात्‍मकता, अस्थिरता और असमानता का गठजोड़ बताया। ऊंची जाति के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को दस प्रतिशत आरक्षण देने के सरकार के निर्णय पर प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर यह फैसला लागू न हुआ होता तो विपक्षी दल इससे परेशान न होते।

श्री मोदी ने इन आरोपों को खारिज किया कि यह फैसला चुनाव के मद्देनजर लिया गया है। प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं का जज्‍बा ईमानदारी, मेहनत और मजबूती के साथ खड़े रहने की ताकत, चुनौती को ही चुनौती देने वाला  मिजाज हिन्‍दुस्‍तान की राजनीति में भाजपा का सबसे बड़ा योगदान है अगर कोई मुझे पूछेगा तो कहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी का सबसे बड़ा योगदान है। यह संगठन आधारित राजनीतिक आंदोलन है।