Friday , March 31 2023
Home / MainSlide / उम्मीदवार बदलने की भाजपा की रणनीति होगी विफल – कांग्रेस

उम्मीदवार बदलने की भाजपा की रणनीति होगी विफल – कांग्रेस

रायपुर 19 मार्च।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा अपने 10 वर्तमान लोकसभा सदस्यों सहित सभी 11 लोकसभा प्रत्याशियों का टिकट भले ही काट दे पर उसे विधानसभा चुनावों की तरह ही इस चुनाव में करारी शिकस्त मिलने वाली हैं।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि चौकीदार डर गया। भाजपा आसमान से तोड़कर लायें या पाताल से फोड़कर निकाले, भाजपा को सीट जीतने वाले उम्मीदवार नहीं मिल पायेंगें। राज्य की कांग्रेस सरकार के काम के कारण और केंद्र की मोदी सरकार के प्रति नाराजगी के कारण सभी 11 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलेगी।

उन्होने कहा कि नोटबंदी जीएसटी 10 करोड़ रोजगार 100 दिन में काला धन की वापसी मजबूत लोकपाल भ्रष्टाचार की समाप्ति जैसे वादों को पूरा न कर पाने के कारण भाजपा की मोदी सरकार के प्रति जनता का गुस्सा इन 11 उम्मीदवारों के बदलने से शांत नहीं होगा। अब मोदी सरकार की रवानगी तय है। विगत 15 वर्षों में जिस तरह से भाजपा के लोकसभा सदस्यों ने छत्तीसगढ़ के हितों और हकों की उपेक्षा की और लोकसभा में कभी छत्तीसगढ़ वासियों की कोई आवाज नहीं उठाई उसके कारण पूरे प्रदेश में भाजपा के सांसदों के प्रति गहरी नाराजगी व्याप्त है।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एंटी इनकंबेंसी से बचने के लिए भले ही मजबूरी में ही सही यह फैसला लिया है लेकिन इससे भाजपा को कोई चुनावी लाभ नहीं मिल पाएगा विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने अपने विधायकों की टिकट काटने का यह फार्मूला आजमाया था लेकिन कोई कामयाबी नही मिली।