Tuesday , May 28 2024
Home / MainSlide / भारत के भावी विकास के पक्ष में करें मतदान- मोदी

भारत के भावी विकास के पक्ष में करें मतदान- मोदी

कुरनूल/जैपुर 29 मार्च।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पिछले पांच वर्षों में देश के साथ चौकीदार की तरह डटी रही है।

श्री मोदी ने तेलंगाना में नागर-कुरनूल लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली में उन्‍होंने लोगों से कहा कि वे भारत के भावी विकास के पक्ष में मतदान करें।उन्‍होंने लोगों से पूछा कि वे चौकीदार का समर्थन करेंगे या उन नेताओं के साथ जाएंगे जो अपने लिए काम करते हैं।उन्होने कहा कि सुरक्षा, समृद्धि और सम्‍मान यही हमारे विकास के मॉडल के अहम पहलू हैं।  दूसरी तरफ सिर्फ अपने परिवारों के लिये सोचने वाले यह लोग गरीब, दलित, वंछित, पीडि़त, शोसित का भला कभी नहीं कर सकते।

श्री मोदी ने इससे पहले ओडिसा में कोरापुट जिले के जैपुर में जनसभा में चुनावी सभा में पांच सूत्री विकास का उल्‍लेख किया। श्री मोदी ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए शैक्षिक सुविधाएं, मरीजों के लिए दवाएं, युवाओं के लिए रोजगार और किसानों के लिए सिंचाई व्‍यवस्‍था और आम आदमी के लिए जन सुनवाई भारतीय जनता पार्टी का विकास का एजेंडा है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य और केन्‍द्र में एक ही पार्टी की सरकार होने से ओडिसा के विकास में तेजी आएगी।