Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस का घोषणा पत्र लोकतंत्र के नाम पर पाखंड – मोदी

कांग्रेस का घोषणा पत्र लोकतंत्र के नाम पर पाखंड – मोदी

पासीघाट(अरूणाचल प्रदेश) 03अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में की गई घोषणाओं पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इसे घोषणा पत्र की बजाए लोकतंत्र के नाम पर पाखंड कहा जाना चाहिए।

श्री मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा में कहा कि आजादी के 70 साल बाद अब अरूणाचल प्रदेश का हर घर बिजली से जगमगा रहा है।राज्य के लोगों के समर्थन और सहयोग से ही वे राज्य में विकास कार्य चला पा रहे हैं।श्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि अरूणाचल प्रदेश और समूचा पूर्वोत्तर क्षेत्र पूर्वी एशिया का प्रवेश द्वार बने।

प्रधानमंत्री इसके बाद पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बैनर्जी ने राज्‍य में 70 लाख से अधिक किसान परिवारों के विकास में रोड़ा अटकाया है।देश के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार के रवैये से यहां ऐसा नहीं हो सका है।

उन्होने कांग्रेस के घोषणापत्र में अफस्पा कानून में संशोधन वाले वादे पर सवाल उठाते हुए कहा कि अफस्पा देश के सैनिकों के लिए सुरक्षा कवच है, जिससे वो निर्भय होकर देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं। लेकिन कांग्रेस इसे सेना से छीन लेना चाहती है।