Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / मोदी सवालों के जवाब देने की बजाय और झूठ बोलकर गए – भूपेश

मोदी सवालों के जवाब देने की बजाय और झूठ बोलकर गए – भूपेश

रायपुर 06 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावी सभा में राज्य सरकार एवं कांग्रेस पर लगाए आरोपो का उन्ही की भाषा में जवाब दिया और जमकर जवाबी हमला बोला।

श्री बघेल ने मोदी की बालोद की जनसभा के कुछ ही देर बाद यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि पांच वर्ष पूर्व किए वादों का जवाब देने की बजाय आज राज्य के दौरे में लोगो को गुमराह करने के लिए फिर एक बार झूठ फेंक गए है।मोदी की एक एक नीति पिछले पांच वर्षों में आम लोगो के खिलाफ रही है।कल ही उनसे मैंने 20 सवाल पूछे थे लेकिन बालोद की सभा में आज उन्होने एक का भी जवाब नही दिया और नए झूठ परासते रहे।

मुख्यमंत्री ने ऋणमाफी पर भी मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा ने लगता है मोदी को होमवर्क ठीक से नहीं करवाया।वरना वे नहीं कहते कि कर्ज़ माफ़ी नहीं हुई या आधी अधूरी हुई।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के दो घंटे के भीतर किसानों की कर्ज माफी का आदेश जारी किया गया था और सरकार ने 20 लाख किसानों के 11 हजार करोड़ रुपयों के कर्ज की माफी कर दी है। अब तो राष्ट्रीयकृत बैंकों के कर्ज़ भी माफ़ कर दिए गए हैं।