Thursday , June 1 2023
Home / MainSlide / प्रवासी श्रमिकों की बस डम्पर से टकराई,ड्राइवर समेत तीन मरे

प्रवासी श्रमिकों की बस डम्पर से टकराई,ड्राइवर समेत तीन मरे

बेमेतरा 21 मई।पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस आज सुबह बेमेतरा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर टेमरी के पास कोयला से भरी डम्पर से टकरा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

नांदघाट टीआई आनंद कोमरा ने बताया आज सुबह लगभग साढ़े सात बजे पुणे से झारखंड जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बस बेमेतरा जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे में ग्राम टेमरी के पास डम्पर  से टकरा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पांच प्रवासी श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ट्रक और डम्पर की आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी

उन्होने बताया कि घायल श्रमिकों को नवागढ़ और बिलासपुर उपचार के लिए भेजा गया है। बाकी श्रमिकों को जल्दी ही दूसरे वाहन से आगे गंतव्य के लिए रवाना किया जाएगा।घटना की सूचना मिलते ही वहां ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुशील साहू समेत तमाम कांग्रेसी पहुंच गए।उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में पुलिस और प्रशासन की मदद की।कांग्रेसियों के अनुसार ढाबा वाले की गलती से यह दुर्घटना हुई।ढाबा के सामने पूरी गाडिय़ों की लाइन थी। जिसके चलते सड़क वन वे हो गई थी। यही दुर्घटना की बड़ी वजह बनी।