Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / रमन ने भाजपा की वर्चुअल रैली में भूपेश सरकार पर बोला हमला

रमन ने भाजपा की वर्चुअल रैली में भूपेश सरकार पर बोला हमला

रायपुर 14 जून।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राज्य में सरकारी शराब की दुकानों में 30 प्रतिशत अवैध शराब की बिक्री होने तथा इसमें करोड़ो की अवैध कमाई किए जाने का आरोप लगाया है।

डा.सिंह ने भाजपा की राज्यस्तरीय वर्चुअल रैली को आज सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की तमाम उपलब्धियों का जहां विस्तार से उल्लेख किया,वहीं राज्य की लगभग 20 माह पुरानी भूपेश सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होने दावा किया कि राज्य की शऱाब दुकानों पर 30 प्रतिशत तक अवैध शराब बिक रही है,जिससे 100 करोड़ रूपए महीने की अवैध कमाई हो रही है।

उन्होने कहा कि छल,झूठ एवं फरेब से कांग्रेस ने लगभग 20 माह पूर्व राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई,लेकिन जब चुनावी वादे पूरा करने का समय आया तो पीछे हट गई।उन्होने कहा कि किसानों से 2500 रूपए क्विंटल में समर्थन मूल्य पर धान खरीद का वादा किया।फिर समर्थन मूल्य एवं घोषित मूल्य के अन्तर को बाद में देने की बात की।फिर इसे चार किश्तों में देने की बात की।अभी तक केवल एक किश्त दी गई है,जबकि दूसरी अगस्त में देने की बात की जा रही है।

डा.सिंह ने कहा कि दूसरी किश्त देने के दो तीन माह बाद ही फिर नया खऱीद सीजन आ जायेगा। पहले खरीद के वक्त देने की बात करना फिर कई किश्तों में देने की बात करना किसानों के साथ धोखा है।उन्होने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादे में दो साल का बकाया बोनस देने की बात की थी,उसका कोई अता पता नही है।बेरोजगारों को भी धोखा दिया गया।उन्हे बेरोजगारी भत्ता देने के वादे पर सरकार चुप है।

उन्होने कहा कि वृद्धावस्था,विकंलाग एवं निराश्रित पेंशन के बारे में किए वादे को भी भुलाया जा रहा है।उन्होने कहा कि यह सरकार जनता की नजरों में बेनकाब हो गई है,और इसने अपना विश्वास बहुत कम समय में खो दिया है।