Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / हरदेव की मौत पर रमन,कौशिक एवं जोगी ने भूपेश सरकार पर किया हमला

हरदेव की मौत पर रमन,कौशिक एवं जोगी ने भूपेश सरकार पर किया हमला

रायपुर 22 जुलाई। मुख्यमंत्री आवास के सामने गत 29 जून को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक हरदेव सिन्हा की  मौत पर भूपेश सरकार पर हमला किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निन्दा की।उन्होने कहा कि..कांग्रेस की कुनीति, कुशासन और कुप्रबंधन ने आज प्रदेश के एक युवक की हत्या कर दी। आत्मदाह करने वाले प्रदेश के युवक को  भूपेश सरकार ‘मानसिक’ बीमार कहकर जख्मों पर नमक छिड़कती रही..।

विधानसभा में विपक्ष के नेता धरम कौशिक ने वीडियों बयान में युवक की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि घटना की जांच के लिए समिति द्वारा जांच प्रतिवेदन देने से पहले ही युवक की मौत हो गई।यह बहुत दुखद घटना है।रोजगार की उम्मीद को लेकर राजधानी पहुंचे युवक को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा यह बहुत ही चिन्ताजनक है।उन्होने कहा कि घटना की पूरी जांच होनी चाहिए और मृत युवक के परिजनों को क्षतिपूर्ति राशि भी दी जानी चाहिए।

जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी के भी वीडियो संदेश जारी कर युवक की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।उन्होने कहा कि घटना के बाद 22 दिनों तक हरदेव अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष करता रहा पर सत्तारूढ़ दल कांग्रेस का कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति उसका हाल लेने नही पहुंचा। उन्होने कहा कि..वह हरदेव के दोनो नन्ही बेटियों के पिता का रोल निभायेंगे,और उऩके लिए जो कुछ बन पायेगा करेंगे..।श्री जोगी इससे पहले भी पूर्ववर्ती सरकार में सीएम हाउस के सामने आत्महत्या करने वाले एक युवक योगेश साहू की बहनों की भी पूरी मदद की थी।