Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / भाजपा प्रभारी पुरंदेश्वरी के बयान से छत्तीसगढ़ का अपमान – भूपेश

भाजपा प्रभारी पुरंदेश्वरी के बयान से छत्तीसगढ़ का अपमान – भूपेश

रायपुर 04 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी के तीन दिन पहले दिए बयान पर उन्हे आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि उनके इस बयान से छत्तीसगढ़ का अपमान हुआ है।

श्री बघेल ने आज यहां अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि वह किसान पहले है और मुख्यमंत्री बाद में।वह किसानों पर थूकने की बात कर रही है।भाजपा के लोग किसानों, अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगो से कैसी घृणा करते है,यह इस बयान से उजागर हो जाता है। भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कथित रूप से बस्तर में पार्टी के चिंतन शिविर में कहा था कि..भाजपा के लोग थूक देंगे तो मंत्रिमंडल बह जायेगा..।

उन्होने कहा कि सुश्री पुरंदेश्वरी का यह बयान छत्तीसगढ़ के प्रति उनकी नफरत को भी प्रदर्शित करता है।श्री बघेल ने कहा कि प्रदेश भाजपा की तीन दिन से इस मसले पर चुप्पी से साफ हैं कि वह भी उनके बयान का समर्थन करती है।उन्होने बस्तर चिंतन शिविर को भी लेकर सवाल उठाए और कहा कि इसमें बस्तर की सबसे गंभीर नक्सल समस्या,शिक्षा,रोजगार जैसे मुद्दों पर चर्चा नही हुई,केवल इस पर ध्यान केन्द्रित किया गया कि पिछड़े वर्ग के मतदाताओं को कैसे साधकर सत्ता हासिल की जाय।