Saturday , June 22 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में अक्टूबर से मार्च तक होंगी पुलिस खेलकूद प्रतियोगिताएं

छत्तीसगढ़ में अक्टूबर से मार्च तक होंगी पुलिस खेलकूद प्रतियोगिताएं

रायपुर 14 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी ने राज्य स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का कैलेंडर जारी कर दिया है।इसके तहत अक्टूबर से मार्च माह तक पुलिस खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेंगी।

श्री अवस्थी ने पुलिस विभाग में राज्य स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित करने हेतु सभी इकाई प्रमुखों को निर्देश दिए हैं। निर्देशों में कहा गया है कि खेल प्रतियोगिता का कलेंडर घोषित कर दिया है, कलेंडर के अनुरूप खेलों को भव्यता के साथ आयोजन सुनिश्चित करें। राज्य स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी जिला व छसबल रेंज की टीमों के साथ पुलिस मुख्यालय की टीम भाग लेगी।

खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन हेतु आयोजन समिति निर्धारित की गई हैं, जो निर्धारित किये गये माह के अनुरूप आयोजन तिथियों का निर्धारण स्वयं करते हुये प्रतियोगिता को भव्यता के साथ सम्पन्न करायेंगे।

छत्तीसगढ़ के सभी जिला व छसबल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक/उप पुलिस महानिरीक्षक को निर्धारित किये गये कैलेण्डर के अनुसार आयोजन तिथियों से पूर्व अपनी रेंज टीमें तैयार कराकर एवं आयोजन तिथियों में अपने रेंज की टीमें भाग लेने हेतु सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।