Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / रमन ने मंत्री पर कांग्रेस विधायकों के आरोप पर कसा तंज

रमन ने मंत्री पर कांग्रेस विधायकों के आरोप पर कसा तंज

रायपुर 08 अक्टूबर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य अजय चन्द्राकर ने कांग्रेस विधायकों के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम पर लगाए आरोपों को काफी गंभीर बताते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है।

डा.सिंह ने आज किए ट्वीट में पूछा हैं कि..राहुल गांधी जी जी अभी भी कोई सबूत चाहिए क्या? भूपेश बघेल सरकार में भ्रष्टाचार किस हद तक डूबी हुई है। अब तो कांग्रेस के विधायक ही अपने मंत्री पर ट्रांसफर उद्योग चलाने का आरोप लगा रहे हैं। इस भ्रष्ट, अनैतिक सरकार को विदा करने का मन छत्तीसगढ़ ने बना लिया है..।उन्होने कांग्रेस विधायकों के आरोप की समाचार पत्रों में छपी खबर को भी टैग किया हैं।

श्री चन्द्राकर ने किए ट्वीट में पूछा हैं कि माननीय मुख्यमंत्री जी(छ.ग.कांग्रेस) ट्रांसफर के गोरखधंधे में क्या माननीय डा.प्रेमसाय सिंह जी ही शामिल ? घोषणापत्र के बाहर ये ट्रांसफर का धंधा कांग्रेस का प्रमुख उद्योग है।देशभर में चुनाव हो रहे हैं,चार्टर्ड प्लेन की सवारी कर रहे हैं, स्टार होटल में रुक रहे हैं.? खर्चा तो लगता ही है..?उन्होने भी समाचार पत्रों में ठपी इस आशय की खबरों को टैग किया हैं।